क्या नीतीश की गारंटी ले सकती है बीजेपी

बिहार के पूर्व उपमुख्मंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर है। इस दौरान गयां के गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास यात्रा के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पहुंचे. जहां मंच पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

इस दौरान उन्होंने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा वाले नरेंद्र मोदी की गारंटी देते हैं लेकिन क्या बीजेपी वाले नीतीश चाचा की गारंटी देंगे कि वे फिर पलटी मारेंगे कि नहीं मारेंगे? पलटी मारने में उन्होंने रिकॉर्ड कायम कर रखा है।

वहीं, उन्होंने आगामी 3 मार्च को पटना में आयोजित आरजेडी की रैली में शामिल होने के लिए लोगों को आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 2 मार्च को ही आप लोग पटना आ जाइए और 3 मार्च को गांधी मैदान में आयोजित रैली में शामिल हो। उन्होंने कहा कि हमारे पिता लालू प्रसाद यादव का ऑपरेशन हुआ है, वे सभी जगह पर नहीं जा सकते हैं लेकिन 3 मार्च को वे रैली में शामिल होंगे। उनका आशीर्वाद हम सबको मिलेगा और आप लोग भी उन्हें सुनेंगे।

इस दौरान तेजस्वी यादव का देसी अंदाज भी दिखा। उन्होंने कहा कि 3 मार्च को पटना आकर गांधी मैदान में हुमच दीजिए। आपके पटना आने से एनडीए वालों का पतन शुरू हो जाएगा।