देशभक्ति के रंग में रंगा बॉलीवुड, इस तरह बनाया स्वतंत्रता दिवस

देशभक्ति के रंग में रंगा बॉलीवुड, इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस

आज देशभर में स्वतंत्रता दिवस का जश्न बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर एक देशवासी देशभक्ति के रंग में रंगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों को आजादी की बधाई दी।

आज देशभर में स्वतंत्रता दिवस का जश्न बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। हर एक देशवासी देशभक्ति के रंग में रंगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों को आजादी की बधाई दी। उन्होंने लालकिले की प्राचीर से तिरंगा लहराया। अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई शोबिज के सितारों ने भी दी है। सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने आजादी का जश्न मनाते हुए वीडियो और पोस्ट्स शेयर किए हैं।

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक, हर इंडस्ट्री के कलाकारों पर देशभक्ति का रंग चढ़ा हुआ है। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने ट्वीट किया, “यूनाइटेड इंडिया की स्प्रिट को आज और हर दिन सेलिब्रेट करता हूं। आप सभी को हैप्पी इंडिपेंडेंस डे 2023।”

आजकल फिल्ममेकर करण जौहर अपनी हालिया रिलीज मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। करण ने भी आजादी के 77वें साल के जश्न पर देशवासियों को बधाई देते हुए भारत का झंडा पोस्ट किया है।

ईशा देओल, सुनील ग्रोवर, हिमांशी खुराना, काजोल, प्रभास ने इंस्टा पर इंडियन फ्लैग की फोटो पोस्ट कर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी, यानी हर्षाली मल्होत्रा ने ‘देश रंगीला’ गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है। उनके इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं।

इंस्टा पर अनुपम खेर ने देश की आजादी के नाम वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं तिरंगा हूं……मैं प्रायः सोचता हूं कि अगर कभी हमारे तिरंगे को देशवासियों से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का मौक़ा मिले तो तिरंगा हमसे क्या कहेगा? स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर मैंने अपने इस वीडियो में हमारे राष्ट्रीय ध्वज की तरफ़ से देशवासियों को संबोधित करने का प्रयास किया है! देखिए! और शेयर करिए! सभी भारतवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं! जय हिन्द! भारत माता की जय!”

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)