ट्रोल होने को लेकर बोलीं नीना गुप्ता- सच बोलने की वजह से हो गया

ट्रोल होने को लेकर बोलीं नीना गुप्ता- सच बोलने की वजह से हो गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की सिनेमा में दूसरी पारी काफी अच्छी चल रही है। वह अपने अलग किरदारों और एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की सिनेमा में दूसरी पारी काफी अच्छी चल रही है। वह अपने अलग किरदारों और एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। नीना गुप्ता ने पिछले कुछ वक्त में ऐसे कुछ किरदार निभाए हैं, जो चर्चा में रहे हैं और उन्होंने खूब वाहवाही लूटी है।

हालांकि, ये किरदार आम लोगों की सोच को चैलेंज करते दिखे। इस बीच नीना गुप्ता स्टारर वेब सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा’ रिलीज हो गई है। नीना गुप्ता इस बार दादी के किरदार में नहीं हैं और उन्होंने हिन्दुस्तान संग बातचीत में इस बात पर जोर दिया और ट्रोल्स पर अपनी बात रखी।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में जब नीना गुप्ता पूछा कि आपके बीते कुछ किरदार अलग रहे हैं, ऐसे में क्या कभी ये डर नहीं लगा कि दर्शक ट्रोल करेंगे? या फिर और रोल्स नहीं मिले तो? इसके जवाब में नीना गुप्ता कहा, ‘आते हैं.. लस्ट स्टोरीज जैसे जब मैंने की, तो दादी का किरदार था। तब मुझे लगा था कि जरूर ट्रोल होऊंगी कि क्या सिखा रही है? प्रीमैरिटल सेक्स (शादी के पहले सेक्स) सिखा रही है। वही सिखा रही थी एक तरह से…।’

नीना गुप्ता ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए, “पर क्या है कि जब सच कहते हैं तो ट्रोल नहीं होते हैं। एक आधा सिरफिरा जो पगलैट होता है…वो कुछ बोल देता है। पर नहीं हुई है मैं। मैं ट्रोल नहीं हुई। मेरा, मेरे फॉलोअर्स के साथ एक अजीब-सा कनेक्शन है। मुझे लगता है कि सच बोलने की वजह से ऐसा हो गया है। याद दिला दें कि लस्ट स्टोरीज-2 में नीना गुप्ता के किरदार पर दर्शकों के मिक्स रिस्पॉन्स देखने को मिले थे।