दबंग खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की हुई फिल्मों में एंट्री, 'फर्रे' का टीजर रिलीज

दबंग खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की हुई फिल्मों में एंट्री, ‘फर्रे’ का टीजर रिलीज

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने फिल्म 'फर्रे' का टीजर रिलीज होने की खबर दी है। दरअसल, दबंग खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री इस फिल्म के जरिए सिनेमा जगत में डेब्यू कर रही हैं।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर रिलीज होने की खबर दी है। दरअसल, दबंग खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री इस फिल्म के जरिए सिनेमा जगत में डेब्यू कर रही हैं। सलमान ने जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया कि आज शाम 4 बजे बताऊंगा कि कौन-सा नया F शब्द सीखा है, तो लोगों में खलबली मच गई कि कहीं वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर-3’ से जुड़ा कोई पोस्ट तो नहीं करने वाले हैं।

अलीजेह की यह पहली फिल्म है जो एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। फिल्म का टीजर आपकी धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी इस मूवी का डायरेक्शन नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज ‘जामतारा’ के मेकर्स ने किया है। टीजर के फिल्म की कहानी के बारे में बहुत अंदाजा तो नहीं मिलता पर फैंस के मुताबिक यह पैसों के बदले या किसी को ब्लैक मेल करके अच्छे स्टूडेंट्स से एग्जाम पास कराने वाले कॉन्सेप्ट पर हो सकती है।

टीजर वीडियो में अलीजेह को एग्जाम हॉल में बैठकर अपनी OMR शीट भरते, परेशानी में चीखते-चिल्लाते और नकल के लिए पर्चा तैयार करते देखा जा सकता है। जैसाकि मालूम है कि सलमान खान की भांजी के बॉलीवुड में आने को लेकर चर्चा पिछले काफी वक्त से हो रही थी, लेकिन अब जब उनकी फिल्म का टीजर आया है कि दबंग खान खुद इसे प्रमोट कर रहे हैं।

टीजर वीडियो पर कई लोगों ने लिखा है कि उन्हें लगा टाइगर-3 से संबंधित कुछ है, तो कई लोगों ने फिल्म की तारीफ करते हुए अलीजेह को बेस्ट ऑफ लक कहा है। बात करें दबंग खान की फिल्म की तो वह जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। फिल्म का टीजर वीडियो 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा और शाहरुख खान के कैमियो वाली यह फिल्म सिनेमाघरों में इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है, लेकिन क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई नए रिकॉर्ड बना पाएगी? देखना दिलचस्प होगा।