इंतजार को खत्म, नीना गुप्ता ने बताया कब रिलीज होगा 'पंचायत 3'

इंतजार हुआ खत्म, नीना गुप्ता ने बताया कब रिलीज होगा ‘पंचायत 3’

दर्शकों को बहुत दिनों से बेसब्री से 'पंचायत' सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है। हालांकि, अब सीरीज में अहम किरदार निभाने वालीं नीना गुप्ता ने फैंस के इंतजार को खत्म कर दिया है।

दर्शकों को बहुत दिनों से बेसब्री से ‘पंचायत’ सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार है। हालांकि, अब सीरीज में अहम किरदार निभाने वालीं नीना गुप्ता ने फैंस के इंतजार को खत्म कर दिया है। नीना गुप्ता ने ‘पंचायत 3’ के रिलीज को लेकर बताया, “पंचायत की अक्टूबर में तीसरे सीजन की शूटिंग खत्म हो जाएगी और फिर वो अगले साल आ जाएगा।”

नीना गुप्ता ने कहा, “आधी शूटिंग हो गई है, एक सवा महीने की बाकी है अक्टूबर में। फिर तीसरे सीजन की शूटिंग खत्म हो जाएगी। करीब पांच महीने लगते हैं, पोस्ट प्रोडक्शन आदि और फिर रिलीज में।” यानी अगले साल मार्च-अप्रैल में तीसरा सीजन दस्तक दे सकता है।

गौरतलब है कि नीना गुप्ता जल्दी ही सोनी लिव की वेब सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा’ में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है। सीरीज में वामिका गब्बी लीड रोल में पहली बार दिखेंगी और अभी तक के आउटपुट को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

जैसाकि आपको याद होगा ‘पंचायत’ का पहला सीजन, अप्रैल 2020 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं, इसका सीजन 2022 में रिलीज हुआ, जिसका आखिरी एपिसोड काफी इमोशनल रहा था। इस सीरीज में जितेन्द्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सानविका प्रमुख किरदारों में नजर आते हैं। सीरीज के हर किरदार की अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग हो गई है।