राखी सावंत ने खोले राज, शेयर किया पति आदिल खान का पर्सनल मैसेज

राखी सावंत ने खोले राज, शेयर किया पति आदिल खान का पर्सनल मैसेज

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलिब्रिटी राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते काफी समय से राखी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलिब्रिटी राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते काफी समय से राखी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जहां उनके पति आदिल खान दुर्रानी जेल से आने के बाद एक्ट्रेस पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

वहीं, राखी सावंत भी पलटवार करने में पीछे नहीं हैं। अब राखी ने एक बार फिर पति आदिल के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट और वीडियो शेयर किए हैं और कई बड़े खुलासे किए हैं। इतना ही नहीं राखी ने अपने अपनी शादी के सबूत भी पेश किए हैं।

दरअसल, बीते साल राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से आदिल खान दुर्रानी से इस्लामिक रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। हालांकि, कुछ ही समय बाद राखी ने आदिल पर मारपीट सहित कई बड़े आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भिजवा दिया था। अब राखी ने आदिल के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि आदिल फेमस होने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे थे।

राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें आदिल खान के कुछ मैसेज हैं। जिनमें लिखा है कि मेरे लिए गाने ले आओ यार, मैं लॉकअप या बिग बॉस में जाना चाहता हूं। मुझे कुछ करना है। इसके जवाब में राखी ने लिखा है कि ओके डियर।

राखी ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “मुझे पता था कि उसने फेमस होने लिए और बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए सब कुछ किया। उसने पॉपुलैरिटी के लिए मेरा इस्तेमाल किया, मैंने इस्लामिक नियमों का पालन किया और अब उसने मुझे धोखा दे दिया।”

एक्ट्रेस ने अपने एक और पोस्ट में आदिल खान दुर्रानी संग हुई शादी के सबूत भी शेयर किए हैं। जो उर्दू में लिखे हुए हैं। इस सर्टीफिकेट पर राखी और आदिल की फोटो लगी हुई हैं और दोनों के साइन भी हैं। इसे शेयर करते हुए राखी ने लिखा कि “दोस्तों, यह अल्लाह द्वारा स्वीकार किया हुआ उस दिन का मेरा विवाह प्रमाण पत्र है। मैंने उससे शादी की है। मैंने कलमा पढ़ा और वहां मेरा नाम फातिमा लिखा है और मेरा बेवकूफ पति सबको बता रहा है। मैं मुस्लिम नहीं हूं, उस पर शर्म आती है। क्या उसे इस्लाम का ज्ञान है, वासु के बिना, बिना कपड़ों के, वह किरण पाजी की कसम खा रहा है, क्या वह मुसलमान है।”