नीतीश कुमार बोले- हम चुनाव के लिए हैं तैयार, जितना जल्द हो उतना बढ़िया

नीतीश कुमार बोले- हम चुनाव के लिए हैं तैयार, जितना जल्द हो उतना बढ़िया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द चुनाव होने की अटकले पहले भी लगा चुके हैं। अब उन्होंने कहा है कि बिहार विधानसभा और लोकसभा चुनाव जितनी जल्दी हो जाए, उतना बढ़िया और अच्छा रहेगा।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द चुनाव होने की अटकले पहले भी लगा चुके हैं। अब उन्होंने कहा है कि बिहार विधानसभा और लोकसभा चुनाव जितनी जल्दी हो जाए, उतना बढ़िया और अच्छा रहेगा। उन्होंने ये भी कहा कि लोकसभा चुनाव कराना केंद्र सरकार का अधिकार है। लेकिन हम चुनाव के लिए हर वक्त तैयार हैं।

वहीं, सीएम नीतीश के साथ मौजूद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी तरह एकजुट है। और इसमें किसी को कोई शक नहीं होना चाहिए। जैसा कि मालूम है कि इससे पहले भी कई बार नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव जल्द होने की संभावना जता चुके हैं। लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव भी जल्द कराने की बात उन्होने पहली बार कही है।

दूसरी तरफ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इससे पहले मधुबनी के झंझारपुर की रैली में कहा था कि बिहार में जल्द विधानसभा चुनाव होंगे, और बीजेपी की जीत होगी। ऐसा होने पर वो सीमांचल की हर समस्या का समाधान करेंगे। इस दौरान शाह ने आरजेडी और जेडीयू के गठबंधन को तेल और पानी की मेल बताया था। जो कभी भी साथ नहीं हो सकते। और बिहार महागठबंधन को स्वार्थी और ठगबंधन करार दिया था।

अमित शाह ने ये भी कहा था कि लालू यादव और नीतीश कुमार तेल और पानी की तरह हैं। इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य में तेजी से हो रहा विकास, इस तरह का बयान देने वालों को पहले बिहार देखना चाहिए। वहीं, आज से शुरू हुए संसद के विशेष सत्र पर नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी के सांसद सत्र में हिस्सा ले रहे हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को राजधानी पटना में सर शिवसागर रामगुलाम के जन्मदिवस पर राजकीय समारोह में शामिल हुए और प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत सरकार के कई मंत्री मौजूद रहे। ये राजकीय समारोह रामगुलाम चौक पर आयोजित हुआ था। इसी दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने बिहार और लोकसभा चुनाव जल्द कराने का वकालत किया।