जरीन खान के खिलाफ निकला अरेस्ट वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

जरीन खान के खिलाफ निकला अरेस्ट वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान मुसीबत में फंस गई हैं। एक्ट्रेस के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान मुसीबत में फंस गई हैं। एक्ट्रेस के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। दरअसल, उनके खिलाफ साल 2018 के एक मामले में कथित तौर पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। कोलकाता की निचली अदालत सियालदाह कोर्ट के आदेश में जरीन खान पर एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से 12.5 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया गया है।

एक्ट्रेस के खिलाफ एक कम्पनी ने शिकायत दर्ज कराई थी। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने नारकेलडांगा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। साल 2018 में जरीन खान ने कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना में काली पूजा पर आयोजित होने वाले 6 कार्यक्रमों में उपस्थित होने को लेकर बतौर पारिश्रमिक 12 लाख रुपये लिए थे। लेकिन जरीन वादे के मुताबिक कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हुईं। इसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

मामले में जांच अधिकारी ने कोलकाता की सियालदह अदालत के सामने जरीन के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था। हालांकि, जरीन खान ने न तो जमानत के लिए अपील की और न ही कोर्ट के सामने पेश हुईं। उनके बार-बार नहीं आने पर अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

पुलिस के मुताबिक आयोजकों में से एक ने जरीन खान और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है।

जरीन की ओर से आधिकारिक बयान उनके वकील ने सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है, जिसमें लिखा है- “सभी मीडियाकर्मियों को यह ध्यान रखना होगा कि मेरे मुवक्किल के खिलाफ मजिस्ट्रेट द्वारा “अनजाने में” वारंट जारी कर दिया गया है, जिसे मेरिट्स के आधार पर निपटाया जाएगा।”

जैसा कि मालूम है कि जरीन खान को हाल ही में डेंगू हुआ था, जिसके चलते वह हॉस्पिटल में एडमिट भी हुई थी। जरीन खान ने सलमान खान के साथ अपना वीर फिल्म डेब्यू किया था। इसके बाद वह हेट स्टोरी 3, वजह तुम हो जैसी कई फिल्मों में नजर आई। उन्होंने पंजाबी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया।