मुजफ्फरपुर पहुंचे BJP नेता विजय सिन्हा को ग्रामीणों ने घेरा, बंद किया रास्ता

मुजफ्फरपुर पहुंचे BJP नेता विजय सिन्हा को ग्रामीणों ने घेरा, बंद किया रास्ता

बिहार बीजेपी के नेता विजय सिन्हा बीते दिन मुजफ्फरपुर जिला पहुंचे जहां उन्हें बागमती नदी नाव हादसा पीड़ितों से मिलने जाना था लेकिन इस दौरान उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

बिहार बीजेपी के नेता विजय सिन्हा बीते दिन मुजफ्फरपुर जिला पहुंचे जहां उन्हें बागमती नदी नाव हादसा पीड़ितों से मिलने जाना था लेकिन इस दौरान उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिन्हा को मधुपट्टी में घेर लिया और फिर बांस-बल्ले से रास्ता बंद कर दिया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू में किया गया।

ग्रामीणों को किसी तरह से समझाया गया जिसके बाद वे वहां से बाहर नकल पाए। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा शुक्रवार को मधुपट्टी में नाव हादसे में मारे गए एवं लापता लोगों के परिजन से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। बागमती पर पुल नहीं होने से ग्रामीणों को मजबूरन नाव का सहारा लेना पड़ता है। ग्रामीणों का कहना है कि पुल होता तो यह हादसा नहीं होता।

विजय सिन्हा बागमती नदी के उस घाट पर भी गए, जहां घटना हुई। उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए घटना के प्रति दुख प्रकट किया और नीतीश सरकार को संवेदनहीन बताया। इस बीच भीड़ को सिन्हा से बात करने का मौका मिला तो लोग पुल नहीं बनने को लेकर नाराजगी जताने लगे।

विजय सिन्हा ने कहा कि पुल बनाना राज्य सरकार का काम है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि वे सरकार से जल्द पुल बनाने की मांग करेंगे। विधानसभा में भी पुरजोर तरीके से इस मुद्दा को उठाएंगे। इसके बाद लोग शांत हुए। जैसा कि मालूम है कि मुजफ्फरपुर नाव हादसा के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शनिवार को भी जारी है। अब तक चार लोगों के शव मिल चुके हैं, जबकि आठ लोग अभी भी लापता हैं।