मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे जुनैद का साई पल्लवी के साथ रोमांस के चर्चे

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे जुनैद का साई पल्लवी के साथ रोमांस के चर्चे

फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' के बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले एक्टर आमिर खान ने कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया है। वे अब सिर्फ अलग-अलग इवेंट्स पर नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान ने कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया है। वे अब सिर्फ अलग-अलग इवेंट्स पर नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसी बीच उनके बेटे जुनैद खान को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। जुनैद की जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू होने वाली है। फिल्म के ऑफिशियल ऐलान से पहले ही उनकी दूसरी फिल्म को लेकर खबरें आने लगी थीं।

जुनैद अब एक एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे जाने को लेकर खबरों में हैं। जैसा कि मालूम है कि हिंदी सिनेमा अब पैन इंडिया होता जा रहा है। एक ओर जहां कई साउथ इंडियन सेलेब्स हिंदी फिल्मों में नजर आ रहे हैं तो कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी साउथ फिल्मों की रुख कर रहे हैं।

इसी बीच साउथ सिनेमा की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस साई पल्लवी भी बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में जुटी हैं। बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साई पल्लवी का डेब्यू, जुनैद खान की दूसरी फिल्म संग हो सकता है। कहा जा रहा है कि ये एक रोमांटिक फिल्म है और जल्दी ही दोनों वर्कशॉप शुरू कर देंगे।

बता दें कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे जुनैद खान यशराज बैनर के तले बनने वाली फिल्म ‘महाराजा’ से डेब्यू करने वाले हैं। कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि जुनैद की दूसरी फिल्म तमिल भाषा की हिट फिल्म ‘लव टुडे’ का हिंदी रीमेक होगी।

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद, आमिर खान प्रोडक्शंस में बनी वेब सीरीज ‘प्रीतम प्यारे’ का भी हिस्सा हैं। हालांकि, इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि जुनैद ने अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामाटिक आर्ट्स, लॉस एंजिलिस से पढ़ाई की हैं और वो भी पिता आमिर की तरह एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहते हैं।