दिग्गज फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को विवेक अग्निहोत्री ने कहा फ्रस्ट्रेट बूढ़ा

दिग्गज फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को विवेक अग्निहोत्री ने कहा फ्रस्ट्रेट बूढ़ा

कुछ दिनों पहले दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर बयान दिया था। अपने कमेंट में शाह ने कहा था कि यह फिल्म दर्शकों के लिए अच्छी नहीं है।

कुछ दिनों पहले दिग्गज फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बयान दिया था। अपने कमेंट में शाह ने कहा था कि यह फिल्म दर्शकों के लिए अच्छी नहीं है। अब इस पर विवेक का रिएक्शन आया है। विवेक ने नसीरुद्दीन को लेकर कहा कि वो सिर्फ नेगेटिव ही सोचते हैं और नेगेटिव ही देखते हैं। इसलिए उन्हें ‘द कश्मीर फाइल्स’ पसंद नहीं आई।

विवेक ने यह भी कहा कि वह जानते हैं कि नसीरुद्दीन ऐसी बातें क्यों करते हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक, विवेक ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें वो फिल्में पसंद हैं जिसमें भारत को नेगेटिव दिखाया जाता है। कुछ लोग लाइफ में काफी परेशान होते हैं। वह सिर्फ नेगेटिव खबरों, नेगेटिव चीजों पर विश्वास करते हैं तो मुझे नहीं पता नसीरुद्दीन भाई को क्या पसंद है।”

फिल्म निर्देशक ने कहा. “मैं उनकी एक्टिंग का फैन हुआ करता था और उन्हें ‘द ताशकंद फाइल्स’ में कास्ट भी किया था। लेकिन अब वह ऐसी बातें कहते हैं, शायद वह ज्यादा बूढ़े हो गए हैं या फिर लाइफ में बहुत परेशान हैं।”

विवेक ने आगे कहा कि मुझे नहीं समझ आ रहा कि लोगों को ‘द कश्मीर फाइल्स’ से दिक्कत क्या है। अगर वह कहते हैं कि कश्मीर में कश्मीरी हिंदुओं का कोई नरसंहार नहीं हुआ तो मैं समझता हूं नहीं तो मुझे नहीं पता कि वह नरसंहार पर क्यों पर्दा डालना चाहते हैं। वह समझदार इंसान हैं। अगर वह इस बात को मना करते हैं तो मेरे पास फिर शब्द नहीं हैं।