Anurag Kashyap with Nawazuddin

अनुराग कश्यप बोले- नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझते हैं लोग, क्योंकि….

फिल्म निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में दोनों एक्टर्स की परफॉर्मेंस काफी दमदार है। सफलता के बीच अनुराग कश्यप ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

अनुराग कश्यप ने बताया है कि नवाजुद्दीन के साथ उनका कैसा रिलेशन है। अनुराग ने एक तरफ तो नवाजुद्दीन की काफी तारीफ की, वहीं दूसरी तरफ अनुराग ने बताया कि उन्हें नवाजुद्दीन को मारने में बहुत मजा आता था। अनुराग ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान नवाज के साथ काम करने को लेकर बताया कि मुझे उसको मारने में बहुत मजा आया। उसको भी मुझे मारने में बहुत मजा आया। यही फिल्म में हमारा आदान-प्रदान था। फिल्म अभिनेता ने आगे कहा, “नवाजुद्दीन मेरे अच्छे दोस्त हैं। इमोशनली भी मैं उनके काफी करीब हूं। हमारे बीच कुछ अजीब नहीं है। हमने बहुत मजे किए, उसने बड़ा एंजॉय करते हुए मुझे मारा और मैंने उसको मारा।”

उन्होंने नवाज को लेकर आगे कहा कि नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझा जाता है क्योंकि वह कभी खुद का बचाव नहीं करते, लेकिन इस वजह से लोग फिर आपको गलत समझने लगते हैं। नवाजुद्दीन हमेशा शांत रहते हैं। वह कभी भी प्यार की वजह से या न जाने किस वजह से खुद के बचाव में कुछ नहीं कहते हैं। लेकिन जब बोलते हैं तो उससे काफी चीजें खुलकर सामने आती हैं। पर ज्यादातर समय वह नहीं बोलते हैं। मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानता हूं इसलिए मेरे दिल में हमेशा उनके लिए खास जगह है और रहेगी।