शोएब अख्तर ने सुपर-4 से पहले इंडिया को ललकारा, कहा- बच के रहना पाकिस्तान से

शोएब अख्तर ने सुपर-4 से पहले इंडिया को ललकारा, कहा- बच के रहना पाकिस्तान से

भारत की एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में 10 सितंबर यानी कल रविवार को पाकिस्तान से भिड़ंत होने वाली है। दोनों ही टीम्स महामुकाबले के लिए तैयार हैं। दिग्गजों ने भी कोलंबो का रुख करना शुरू कर दिया है।

भारत की एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में 10 सितंबर यानी कल रविवार को पाकिस्तान से भिड़ंत होने वाली है। दोनों ही टीम्स महामुकाबले के लिए तैयार हैं। दिग्गजों ने भी कोलंबो का रुख करना शुरू कर दिया है। उधर, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को लेकर काफी रोमांचित हैं। यही वजह है कि वह भी कोलंबो पहुंच गए हैं।

उन्होंने कोलंबो यात्रा के दौरान एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में वह एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। पहले तो वो वीडियो में कोलंबो के मौसम की जानकारी देते हैं। शोएब अख्तर वीडियों में कहते हैं, “जस्ट कोलंबो में उतरा हूं। पाकिस्तान बनाम भारत मुकाबले को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मौसम काफी अच्छा लग रहा है।”

फिर दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब भारतीय टीम को चुनौती देते हुए कहते हैं, “बच के रहना पाकिस्तान से।” इसके इस वीडियो पर इंडियन टीम के कई फैंस गुस्सा हो रहे हैं और तरह-तरह के कॉमेंट रह रहे हैं। जबकि कुछ मजे ले रहे हैं। जैसाकि मालूम है कि भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला 10 सितंबर को कोलंबो स्थित आर. प्रेमदासा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमें लीग मुकाबले में दो सितंबर को पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हुईं थी।

हालांकि, यह मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। भारत और पाकिस्तान की टीम वनडे फॉर्मेट में अबतक 133 मुकाबलों में आमने-सामने हुई है। इस बीच ब्लू टीम के खिलाफ ग्रीन टीम का पलड़ा भारी रहा है। ग्रीन टीम को ब्लू टीम के खिलाफ जहां 73 मुकाबलों में जीत मिली है। वहीं ब्लू टीम को ग्रीन टीम के खिलाफ 55 मुकाबलों में कामयाबी हाथ लगी है। इसके अलावा पांच मैच बेनतीजा रह हैं।