जब संजय दत्त देखते थे माधुरी दीक्षित की तरफ, सुभाष घई ने खोली राज

जब संजय दत्त देखते थे माधुरी दीक्षित की तरफ, सुभाष घई ने खोले राज

सुभाष घई की फिल्म 'खलनायक' 30 साल पहले रिलीज हुई थी। फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग सोमवार को रखी गई....

सुभाष घई की फिल्म ‘खलनायक’ तीस साल पहले रिलीज हुई थी। फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग सोमवार को रखी गई जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी और सभी ने फिल्म के इतने लंबे सक्सेस को एंजॉय किया।

स्पेशल स्क्रीनिंग दौरान संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अल्का याग्निक और इला अरुण थे। हालांकि, माधुरी दीक्षित जो फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं वह इस इवेंट में मौजूद नहीं थीं। सुभाष ने इस इवेंट के दौरान संजय को माधुरी के नाम को लेकर चिढ़ाया। संजू का चेहरा शर्म से लाल हो गया।

दरअसल, सुभाष से पूछा जाता है कि क्या उन्हें पता था कि ये फिल्म हिट होगी तो वह कहते हैं, मैं कॉन्फिडेंट था, लेकिन एक डायरेक्टर होने के नाते कभी-कभी आप नर्वस हो जाते हैं। लेकिन संजू को मुझसे ज्यादा फिल्म पर भरोसा था। इसके बाद सुभाष, संजय को चिढ़ाते हैं और कहते हैं, ये संजय दत्त बोलता था, ये फिल्म बहुत दूर तक जाएगी पर देखता था माधुरी की तरफ।

कहा जाता है कि माधुरी और संजय के बीच अफेयर काफी दिनों तक अफेयर चले थे। ऐसा कहा जाता था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, पर दोनों ने हमेशा इन खबरों को गलत बताया है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जैसे साजन, कलंक, थानेदार वगैरह।

दूसरी तरफ, संजय ने बताया कि कैसे सुभाष ने फिल्म के ‘चोली के पीछे’ गाने के लिए उनसे घाघरा चोली पहनवाया था। उन्होंने कहा, “मैं सेट पर आया तो वही बंदूक पहनी थी तो सुभाष जी ने बोला इसको घाघरा चोली पहनाओ। मैं तो शॉक में था, मैंने बोला सर आप क्या कह रहे हो?” उन्होंने बोला नहीं तू पहनकर आ। मैंने बोला घाघरा चोली क्यों पहनके आऊं? उन्होंने बोला क्योंकि तू चोली के पीछे रहेगा।