सेंट्रल वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन में 139 पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

सेंट्रल वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन में 139 पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

सेंट्रल वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन ने विभिन्न पदों की 139 रिक्तियों को भरने के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। सीडब्ल्यूसी के इस भर्ती अभियान में असिस्टैंट इंजीनियर,

सेंट्रल वेयरहाउसिंग कॉर्पोरेशन ने विभिन्न पदों की 139 रिक्तियों को भरने के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। सीडब्ल्यूसी के इस भर्ती अभियान में असिस्टैंट इंजीनियर, अकाउंटैंट, सुप्रीटेंडेंट (जनरल) और जूनियर टेक्निकल असिस्टैंट के पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जाएगी।

सीडब्ल्यूसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म जमा कराने की अंतिम तिथि 24 सितंबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी सीडब्ल्यूसी की वेबसाइट cwceportal.com पर आवेदन कर सकते हैं।

सीडब्ल्यूसी भर्ती में रिक्तियों का ब्योरा: सेंट्रल वायरहाउसिंग की इस भर्ती में कुल 139 पदों पर नियुक्ति की जानी है। इनमें असिस्टैंट इंजीनियर (Civil) के 18 पद, असिस्टैंट इंजीनियर (Electrical) के 5 पद, अकाउंटैंट के 24 पद, सुप्रीटेंडेंट (जनरल) के 11 पद और जूनियर टेक्निकल असिस्टैंट के 81 पद निर्धारित हैं।

सीडब्ल्यूसी भर्ती आवेदन शुल्क: सीडब्ल्यूसी की इस भर्ती में आवेदेन करने वाले ओबीसी व सामान्य अभ्यर्थियों को 1,250 रुपए का शुल्क जमा कराना होगा। एससी, एसटी व दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए यह शुल्क 400 रुपए है।

आयु सीमा: न्यूनतम 18 वर्ष।

सीडब्ल्यूसी भर्ती 2023 में ऐसे करें आवेदन:

सीडब्ल्यूएस भर्ती की ऑफिशियल वेबसाइट cwceportal.com पर जाएं।
होम पेज पर दिख रहे लिंक Career@CWC पर क्लिक करें।
अब अगले पर पर Apply Online लिंक पर क्लिक करें।
अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और आवेदन फॉर्म भरें।
आवेदन शुल्क जमा कराएं।
जरूरी दस्तावेज अपलोड करें।
आवेदन फॉर्म सब्मिट करें और आवेदन का प्रिंट आउट लेकर रख लें।

अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी सीडब्ल्यूसी की वेबसाइट पर जाकर पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं।