सुहाना और नयनतारा संग श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचे किंग खान

सुहाना और नयनतारा संग श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचे किंग खान

किंग खान के लिए यह साल काफी शुभ रहा है। इस साल शाहरुख खान की दूसरी बड़ी फिल्म 'जवान' बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

किंग खान के लिए यह साल काफी शुभ रहा है। इस साल शाहरुख खान की दूसरी बड़ी फिल्म ‘जवान’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं उनकी बेटी सुहाना खान भी इसी साल बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसी बीच शाहरुख अपनी बेटी और जवान की को-स्टार नयनतारा के साथ तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे।

तीनों का मंदिर से वीडियो सामने आया है जिसमें भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। सुहाना इस दौरान काफी खुश नजर आ रही थीं। वहीं, शाहरुख भी दर्शन करने के बाद वहां मौजूद फैंस को ग्रीट कर रहे थे। शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं।

वैसे बता दें कि जवान की रिलीज से पहले शाहरुख सारी धार्मिक जगह जाकर भगवान का आर्शीवाद ले रहे हैं। इससे पहले वह वैष्णो देवी मंदिर गए थे और वहां भी उन्होंने भगवान के दर्शन किए। उस वक्त हालांकि उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था।

फिल्म जवान की बात करें तो इसमे शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, संजय दत्त और थलापति विजय का स्पेशल कैमियो है।

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि और रिद्धि डोगरा सपोर्टिंग किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख के 85 हजार फैंस एक साथ किंग खान की फिल्म को देखकर इसे सेलिब्रेट करने वाले हैं।

सुहाना की बात करें तो वह फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए सुहाना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए ना सिर्फ सुहाना बल्कि जाह्नवी की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड फिल्मों में कदम रख रहे हैं।