धर्मेंद्र बोले- सभी यंग हीरो मेरे बेटे की तरह हैं पर सलमान को छोड़कर

धर्मेंद्र बोले- सभी यंग हीरो मेरे बेटे की तरह हैं पर सलमान को छोड़कर

मुंबई में शनिवार को 'गदर-2' की सक्सेस पार्टी रखी गई थी जिसमें काफी दिनों बाद तीनों खान एक साथ नजर आए। गदर पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

मुंबई में शनिवार को ‘गदर-2’ की सक्सेस पार्टी रखी गई थी जिसमें काफी दिनों बाद तीनों खान एक साथ नजर आए। गदर पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। शाहरुख खान और सनी देओल पहली बार किसी मंच पर एक-दूसरे को गले लगाते दिखे। दोनों गले मिलते हुए पार्टी से बाहर निकले। यह पूरी पार्टी का हाइलाइटेड पॉइंट था। इसके अलावा संजय दत्त, अनिल कपूर और काजोल के साथ अजय देवगन भी पार्टी में शरीक हुए।

दूसरे एक्टर्स की बात करें तो अनन्या पांडे, शिल्पा शेट्टी और कार्तिक आर्यन भी पार्टी में मौजूद दिखे। अपने बेटे की फिल्म के सक्सेस पार्टी को एन्जॉय करने पिता धर्मेंद्र भी पहुंचे। तारा सिंह ही सकीना यानी अमीषा पटेल भी खास अंदाज में पार्टी में पहुंचीं। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

सलमान खान के फैन पेजेज पर एक तस्वीर दिख रही है जिसमें सनी देओल के पिता धर्मेंद्र सलमान के साथ बैठे हैं। सलमान ने उनका हाथ पकड़ रख है। इस बीच लोगों ने सलमान खान और धर्मेंद्र का एक वीडियो खोज निकाला है। इसमें धर्मेंद्र बोल रहे हैं कि सारे यंग हीरो उनके बेटे की तरह हैं लेकिन सलमान अपवाद हैं।

धर्मेंद्र शो में सलमान से बोलते हैं, नई पीढ़ी के सभी हीरोज मेरे बेटे जैसे हैं। बहुत प्यार करता हूं सभी से। तुम अपवाद हो। 70 और 80 के दशक की मेरी जिंदगी बहुत मिलती-जुलती है तेरे से। बहुत-बहुत ज्यादा। ऐसे लगता है, हम निवाला, हम प्याला रहे हैं। होता क्या है, इनके लिए भी ‘हम आह भी भर दें तो हो जाते हैं बदनाम, वो कत्ल भी कर दें तो चर्चा नहीं होती’।