मुकेश सहनी बोले- पांच सीट भी BJP देगी तब भी हम उनके साथ नहीं जाएंगे

मुकेश सहनी बोले- पांच सीट भी BJP देगी तब भी हम उनके साथ नहीं जाएंगे

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सबसे अधिक गोलबंदी बिहार में हो रही है। यहां सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर अभी से कमर कस लिया है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। राजनेता एक से बढ़कर एक दावे करते भी नजर आ रहे हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सबसे अधिक गोलबंदी बिहार में हो रही है। यहां सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर अभी से कमर कस लिया है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। राजनेता एक से बढ़कर एक दावे करते भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच वीआईपी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि जब तक आरक्षण लागू नहीं करेंगे, हम भाजपा को भाव नहीं देंगे।

मुकेश सहनी का साफ कहा है कि यदि पांच सीट भी वो देंगे तो भी हम बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। मुकेश सहनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी फूट डालो और राज करो वाली नीति पर चल रही है। बीते दिनों मुकेश सहनी ने कहा था कि बीजेपी अगर निषाद आरक्षण लागू कर दे तो वे एनडीए के साथ रहेंगे। सिर्फ आरक्षण लागू किए जाने से बिना शर्त बीजेपी का समर्थन करेंगे।

सहनी ने दावा करते हुए कहा कि आज बिहार में नीतीश कुमार फैक्टर नहीं रह गए है बल्कि मुकेश सहनी फैक्टर बन गए हैं। सम्राट चौधरी को नीतीश कुमार फैक्टर को काटने के लिए विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष और अध्यक्ष बनाया गया। लेकिन बीजेपी ने आनन-फानन में सम्राट चौधरी को नेता प्रतिपक्ष से हटाकर हरि सहनी को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया।

मुकेश सहनी ने लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर कहा कि मेरी प्राथमिकता लोकसभा सीट नहीं, निषाद आरक्षण है। सहनी ने साफ लहजे में कहा कि यूपी , बिहार और झारखंड में 60 सीटों पर निषाद हार जीत तय करते हैं और जो हमारी बात सुनेंगे, उसकी बात हम भी सुनेंगे।

तीन दिन पहले सहनी ने बेगूसराय की सभी में कहा था कि आरक्षण के लिए कफन बांध कर निकला हूं और इसे ले कर रहूंगा। उन्होंने कहा कि संकल्प यात्रा को निकले अभी एक महीना ही हुआ है लेकिन दिल्ली का सिंहासन हिलने लगा। स्थिति यह हो गई जो लोग बिहार में नीतीश कुमार को फैक्टर मानते थे, वे अब सन ऑफ मल्लाह को फैक्टर मानने लगे।