अंकिता लोखंडे पति संग 'बिग बॉस 17' में आएंगी नजर, होंगी सबसे महंगी कंटेंस्टेंट

अंकिता लोखंडे पति संग ‘बिग बॉस 17’ में आएंगी नजर, होंगी सबसे महंगी कंटेंस्टेंट

'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने बाद अब 'बिग बॉस 17' को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। कई सेलेब्स के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं जो टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हिस्सा ले सकते हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ खत्म होने बाद अब ‘बिग बॉस 17’ को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। कई सेलेब्स के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं जो टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में हिस्सा ले सकते हैं। माना जा रहा है कि इसबार बिग बॉस का थीम कपल वर्सेस सिंगल हो सकता है जिसमें ग्लैमर जगत से जुड़े कपल रहेंगे।

अब खबरें आ रही हैं कि ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रहीं अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा हो सकती हैं। उनके साथ उनके पति विकी जैन का नाम भी शो के लिए सामने आया है। विकी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े नहीं हैं पर वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। अंकिता अक्सर विकी के साथ रील्स शेयर करती रहती हैं।

अंकिता और विकी ‘बिग बॉस 17’ में कपल गोल सेट करते दिखेंगे। इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अंकिता और विकी को मेकर्स ने अप्रोच किया है। उनका नाम लगभग तय है। अगर ऐसा होता है तो टीवी की पॉपुलर बहू को रियलिटी शो में देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर उनके नाम की पुष्टि का इंतजार है।

इससे पहले अंकिता और विकी रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में दिखाई दिए थे। अगर वे ‘बिग बॉस 17’ में जाते हैं तो यह उनका दूसरा रियलिटी शो होगा। ‘बिग बॉस’ के घर में इससे पहले भी कई जोड़ियों ने हिस्सा लिया और उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। ‘बिग बॉस 14’ में रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला, सीजन 7 में शिल्पा-अपूर्व अग्निहोत्री और सीजन 9 में किश्वर-सुयश राय थे।

‘बिग बॉस 17’ में अगर अंकिता जाती हैं तो वो सबसे महंगी कंटेंस्टेंट भी हो सकती हैं। अभी तक जिन लोगों के नाम शो के लिए सामने आए हैं उनमें अंकिता की पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है। ‘बिग बॉस 17’ के लिए फैजल शेख, अंजुम फकीह, डीनो जेम्स, साक्षी चोपड़ा, सोनल वेंगुलकर, मनीषा रानी का नाम चर्चा में है।