सोनी राजदान बोलीं- तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है कैंसिल कल्चर का पागलपन

सोनी राजदान बोलीं- तेजी से बढ़ रहा है कैंसिल कल्चर का पागलपन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने हस्बैंड रणबीर कपूर को लेकर बयान दिया। हालांकि, उनका बयान सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने हस्बैंड रणबीर कपूर को लेकर बयान दिया। हालांकि, उनका बयान सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया। अब रणबीर कपूर की सास सोनी राजदान उनका बचाव करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। माना जा रहा है कि उन्होंने जो शब्द लिखे वह अपने दामाद रणबीर कपूर के समर्थन में लिखा है।

दरअसल, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कैंसिल कल्चर यह पागलपन तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। लोग दूसरे लोगों के लिए तय कर रहे हैं कि उनकी जिंदगी में क्या गलत है और फिर हर कोई इस या किसी और चर्चा में कूद पड़ता है, जिसका उनकी जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है।”

सोनी राजदान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “हम लोग कितने मजाकिया वक्त में जी रहे हैं।” हालांकि, सोनी राजदान ने सीधे तौर पर रणबीर कपूर या आलिया भट्ट का नाम नहीं लिखा है, लेकिन फैंस की मानें तो उनका इशारा अपने दामाद रणबीर कपूर की तरफ ही है। हालांकि, आलिया-रणबीर के लिए ये पहली बार नहीं है जब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग किया जा रहा है।

जैसाकि मालूम है कि आलिया भट्ट ने अपने एक वीडियो में खुलासा किया था कि उनके पति रणबीर कपूर को तभी से उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है, जब वह उनके बॉयफ्रेंड थे। आलिया भट्ट ने अपना लिपस्टिक लगाने का तरीका बताते हुए कहा था कि उनके पति रणबीर शुरू से ही उनकी लिपस्टिक पोछ दिया करते थे। क्योंकि उन्हें आलिया के होठों का नेचुरल कलर ज्यादा पसंद है। आलिया भट्ट के इस स्टेटमेंट के बाद उनके कई पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे।

आलिया भट्ट ने इससे पहले वाइस के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि रणबीर कपूर को यह पसंद नहीं है कि वह उनके सामने अपनी आवाज ऊंची करें। आलिया भट्ट ने कहा, “मुझे अपना गुस्सा काबू करने के लिए बहुत कोशिश करनी पड़ती है, क्योंकि मेरे पति को नहीं पसंद है मेरी आवाज एक हद से ऊपर जाए। क्योंकि उसे लगता है कि यह सही नहीं है और यह जरूरी है कि जब आप खुश नहीं हैं तब भी आपकी आवाज विनम्र हों।” उल्लेखनीय है कि आलिया भट्ट की हालिया फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है।