तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता का गला पकड़कर धक्का दिया, वीडियो वायरल

तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता का गला पकड़ धक्का दिया, वीडियो वायरल

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव अक्सर विवादों में रहते हैं। बीते दिनों वे अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता पर गुस्सा हो गए।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव अक्सर विवादों में रहते हैं। बीते दिनों वे अपने ही पार्टी के कार्यकर्ता पर गुस्सा हो गए। भीड़ के सामने उन्होंने आव देखा न ताव राजद कार्यकर्ता का गला पकड़कर धक्का दे दिया।

सोशल मीडिया पर तमतमाए मंत्री तेजप्रताप का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बीजेपी ने भी उनपर हमला बोलते हुए इसे सरेआम गुंडागर्दी करार दिया है। यह वीडियो गोपालगंज जिले के उनके पैतृक गांव फुलवारिया का बताया जा रहा है। पिछले दिनों तेजप्रताप अपने पिता लालू यादव के साथ पैतृक गांव फुलवारिया पहुंचे थे।

तेजप्रताप इस दौरान लोगों के बीच मौजूद अपने पास खड़े एक शख्स पर किसी बात को लेकर गुस्सा हो गए। उन्होंने आव देखा न ताव, भीड़ में ही उस शख्स का गला पकड़कर उसे धक्का दे दिया। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप जिस युवक पर भड़के वह आरजेडी कार्यकर्ता और लालू परिवार का समर्थक है।

बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शेयर कर तेजप्रताप यादव पर निशाना साधा है। पार्टी का कहना है कि आरजेडी कार्यकर्ताओं की हालत गुलाम की तरह हो गई है। लात-मुक्का खाकर भी वे एक ही परिवार की पीढ़ी दर पीढ़ी गुलामी कर रहे हैं।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि आमलोग जिनको नेता समझती है, वे खुद को राजघराने का युवराज समझते हैं। संगठन-विचारधारा से परे बंधुआ बन खूंटे से बंधोगे तो यही हश्र होगा। हालांकि, वायरल वीडियो के प्रमाणिकता की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

अब सवाल उठता है कि तेजप्रताप ने जिस युवक का गला दबाया, वह कौन है। दरअसल, वह उनकी पार्टी की राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता है। उसका नाम सुमंत यादव है। बताया जा रहा है कि वह लालू यादव के साले साधु यादव के कहने पर सेलार गांव पहुंचा था। वह व्यवस्था का काम संभाल रहा था, ताकि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को कोई दिक्कत न हो। सुमंत भी उस वक्त भैचक्के रह गए, जब उन्हें तेज प्रताप ने धक्का दिया।