पैपराजी ने किया पीछा तो सारा बुरी तरह झल्लाईं, बोली- सर, प्लीज अभी बंद करो

पैपराजी ने किया पीछा तो सारा बुरी तरह झल्लाईं, बोलीं- सर, प्लीज अभी बंद करो

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की शहजादी सारा अली खान पब्लिक प्लैस पर अपने प्यार भरे अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए सुर्खियों में रहती आई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की शहजादी सारा अली खान पब्लिक प्लैस पर अपने प्यार भरे अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए सुर्खियों में रहती आई हैं। सारा से जब भी कोई पैपराजी एक्ट्रेस से पोज देने के लिए कहता है वह कभी किसी को इनकार नहीं करतीं। लेकिन, हाल ही में एक्ट्रेस का पारा तब चढ़ गया, जब कुछ पैपराजी उनका पीछा लगातार करता रहा। कुछ पैपराजी सारा की तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए कैमरा हाथ में लिए थियेटर तक घुस आए। यह देख सारा बुरी तरह झल्ला उठीं।

सारा अली खान उस समय अपना आपा खो बैठीं जब कैमरामैन के एक ग्रुप ने उन्हें थिएटर में अकेले छोड़ने से इनकार कर दिया। बुधवार रात एक्ट्रेस को मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने दोस्तों के एक ग्रुप के साथ फिल्म देखने पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रस व्हाइट सूट में दिखाई दीं। सारा अली खान ने पैपराजी के कहने पर पहले तो कुछ पोज दिए, फिर दरवाजा खुलने का इंतजार करने लगी। लेकिन, इस दौरान भी कैमरामैन उनकी तस्वीरें और वीडियो लेते रहे।

सारा अली खान को लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो लिया जाना जरा भी पसंद नहीं आया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सारा को पैपराजी को अपना कैमरा बंद करने के लिए कहते देखा जा सकता है। वह जाती हैं और कैमरे की तरफ हाथ बढ़ाते हुए कहती हैं, “सर, प्लीज अभी बंद करो न। सच कहूं तो मुझे अच्छा नहीं लगता।”

सारा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर भी उनका साथ देते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रस को थोड़ा प्राइवेट स्पेस देने की अपील कर रहे हैं। एक यूजर ने सारा का साथ देते हुए लिखा, “और नहीं तो क्या, हमेशा पीछे पड़ जाते हो तुम लोग इनके।” एक अन्य यूजर लिखा, “जीने दो भाइयों, उनकी भी तो लाइफ है। हर दिन पीछे पड़े रहते हो सब।”

एक और यूजर ने लिखा, “गुस्सा आ ही जाता है, आप लोग भी हर जगह घुस जाते हैं।” इन दिनों सारा अपने परिवार और करीबियों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में उन्हें भाई इब्राहिम, तैमूर, जेह और करीना कपूर खान के साथ अब्बा सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्दी ही अनुराग बासु की ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगी। फिल्म में सारा आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।