30 साल बाद लौटने वाला है ‘खलनायक’, सुभाष घई ने दी ये जानकारी

30 साल बाद लौटने वाला है ‘खलनायक’, सुभाष घई ने दी ये जानकारी

एक बार फिर संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ की 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘खलनायक’ सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म को 30 साल बाद दोबारा रिलीज किया जाने वाला है।

एक बार फिर संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ की 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘खलनायक’ सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी चल रही है। फिल्म को 30 साल बाद दोबारा रिलीज किया जाने वाला है। इस बारे में फिल्म के निर्माता सुभाष घई ने जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने एक बड़ा ऐलान भी किया है। जी हां! सुभाष घई ने कहा है कि वह जल्द ही फिल्म के सीक्वल पर भी काम शुरू करने वाले हैं।

फिल्म‘खलनायक’ का 6 अगस्त को 30 साल पूरे हो गए हैं। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की बॉक्स ऑफिस पर सफलता को देखते हुए सुभाष घई ने अपनी फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाने का विचार किया है। उन्होंने बताया कि वह ‘खलनायक’ के दूसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं।

सुभाष घई ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फिल्म को 4 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया है, मुक्ता आर्ट सिनेमा के जरिए वह फिल्म को 100 से अधिक स्क्रीन्स पर दोबारा रिलीज करेंगे। सुभाष ने कहा कि उनकी बड़ी फिल्मों ‘कर्मा’, ‘सौदागर’ और ‘खलनायक’ में से एक बड़ी फिल्म का जल्द सीक्वल बनने वाला है।

उन्होंने कहा, “हमारे पास कहानी है और हम इसपर काम कर रहे हैं। लोगों को पुरानी यादें पसंद आती हैं और खलनायक के बल्लू बलराम बड़े पैमाने पर स्क्रीन पर दिखाई दे सकता है।” सुभाष घई ने आगे कहा कि ‘गदर 2’ की सफलता के बाद मुझे कई मैसेज मिल रहे हैं, ‘आप खलनायक 2 क्यों नहीं बनाते?’ इसलिए हम इस पर विचार कर रहे हैं और आप जल्द ही खबर सुनेंगे।

उन्होंने बताया कि सीक्वल में संजय और एक नया स्टार होगा, ये दोनों एक साथ होंगे। उल्लेखनीय है कि 1993 में रिलीज हुई ‘खलनायक’ उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। रिलीज से पहले यह अपने गाने ‘चोली के पीछे क्या है’ को लेकर विवादों में भी रही। सुभाष घई की मानें तो अगर उनकी फिल्म के गाने को लेकर विवाद न हुआ होता, तो फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीत लिया होता।