भूपेश बघेल के जन्म पर उनके सलाहकार और OSD के घर पर ED की छापेमारी

भूपेश बघेल के जन्मदिन पर उनके सलाहकार और OSD के घर ED का छापा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार विनोद वर्मा के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की। इसके अलावा ईडी ने मुख्यमंत्री बघेल के ओएसडी आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के घर पर भी छापेमारी की है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार विनोद वर्मा के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की। इसके अलावा ईडी ने मुख्यमंत्री बघेल के ओएसडी आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के घर पर भी छापेमारी की है। यह छापेमारी ऐसे वक्त पर हुई, जब भूपेश बघेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये छापेमारी शराब घोटाला मामले में की गई है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के राजनीतिक गलियारों में विनोद वर्मा बेहद चर्चित नामों में से एक हैं। खबरों के मुताबिक, बुधवार सुबह से ही विनोद वर्मा के रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित घर पर छापेमारी जारी है। मौके पर बड़ी संख्या में CRPF के जवान भी मौजूद हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना को लेकर ट्वीट किया है, “आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहाँ ED भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।”