सनी देओल का चौंकाने वाला बयान, कहा- 2024 में नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव

सनी देओल का चौंकाने वाला बयान, कहा- 2024 में नहीं लडूंगा लोकसभा चुनाव

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। भारत ही नहीं विदेश में भी सनी की फिल्म तूफानी कलेक्शन कर रही है। इसी भाजपा सांसद और एक्टर सनी देओल ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। भारत ही नहीं विदेश में भी उनकी फिल्म तूफानी कलेक्शन कर रही है। इसी भाजपा सांसद और एक्टर सनी देओल ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह 2024 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि अभिनेता बने रहना ही मेरा चुनाव है। मुझे लगता है कि मैं बतौर एक्टर देश सेवा करूं, जो मैं करता आ रहा था। उन्होंने कहा कि आप कोई भी एक काम ही कर सकते हैं। एक साथ कई सारे काम करना असंभव है। मैं जिस सोच के साथ राजनीति में आया था, वो सारे काम मैं बतौर अभिनेता रहते हुए भी कर सकता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि एक्टिंग की दुनिया में मेरा जो दिल करे, वो मैं कर सकता हूं। लेकिन राजनीति में अगर मैं कुछ कमिट कर दूं और उसे पूरा न कर पाऊं, तो मुझसे वह बर्दाश्त नहीं होता है। मैं ऐसा नहीं कर सकता। जब सनी देओल से पूछा गया कि लोकसभा में उनका सिर्फ 19 फीसदी ही उपस्थिति है, तो उन्होंने कहा कि जब मैं संसद जाता हूं तो देखता हूं कि यहां देश चलाने वाले लोग बैठे हैं, सभी पार्टियों के नेता बैठे हैं। लेकिन यहां कैसा व्यवहार करते हैं, जबकि हम दूसरे लोगों से कहते हैं कि ऐसा व्यहार मत करो।

सनी देओल ने कहा कि जब में ये देखता हूं तो लगता है कि मैं ऐसा नहीं हूं, इससे बेहतर तो ये है कि मैं कहीं और ही चला जाऊं। साथ ही कहा कि मैं अब कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता। उल्लेखनीय है कि गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल भाजपा से सांसद है। भाजपा के लिए यह सीट बेहद अहम मानी जाती है। अभिनेता विनोद खन्ना भी इसी सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे और 1999 से 2004 और 2014 से 2017 तक यहीं से सांसद रहे थे। इसके बाद भाजपा ने 2019 में सनी देओल को इस सीट से उतारा था।