पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत 6 जख्मी

पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 जख्मी

बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 6 लोग जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों की हालत ठीक नहीं है।

बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों की हालत ठीक नहीं है। सभी घायलों को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना धमदाहा पूर्णिया रोड पर हुई।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर कार्रवाई कर रही है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, तेज रफ्तार बस ने ऑटो को सामने से टक्कर मारी जिसके बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद उसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए। यह दुर्घटना पूर्णिया धमदाहा रोड पर एथेनॉल फैक्ट्री के पास हुई।

घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए। उन्हीं लोगों में से किसी ने पुलिस को घयना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरंभिक रिपोर्ट बनाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उससे पहले स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच भेजा गया। बस का ड्राइवर फरार है। पुलिस उसे तलाश रही है। घटना के कारणों की तलाश की जा रही है।

जिन लोगों की मौत हुई है उनमें धमदाहा थाना क्षेत्र के बिशनपुर पंचायत के वार्ड नंबर-1 सुंगठिया गांव निवासी बौकू उरांव का पूत्र बब्जा उरांव, बलराम उरांव का पूत्र जितेंद्र उरांव एवं फौदू उरांव का पूत्र अनूप लाल उरांव शामिल हैं। इलाज के दौरान डोमी उरांव की मौत हो गई जबकि घायलों में उनलाल उरांव,साधु उरांव एंव सहित आधा दर्जन लोग शामिल है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पहल करते हुए घायल सभी लोगों को सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया है तो दुर्घटनाग्रस्त ऑटो के पीछे से दूसरी ऑटो पर सवार होकर आ रहे घायलों के परिजन भी घायलों के साथ सदर अस्पताल पूर्णिया गए हैं।

सुंगठिया गांव की पूर्व पंचायत समिति सदस्य मीरा देवी ने घटना के संबंध में बताया कि दोनों टैंपू में सवार सभी 20 लोग धमदाहा थाना क्षेत्र के सूरजउगा बहियार में विगत 30 वर्षों से लाल कार्ड की जमीन को लेकर चल रहे सुनवाई में शामिल होने के लिए कोर्ट जा रहे थे। सभी लोग सुबह 9:00 बजे के करीब 2 ऑटो में सवार होकर घर से निकले थे तो पूर्णिया जाने के क्रम में अगस्त नगर के करीब सामने से आ रही हिंदुस्तानी लग्जरी बस जो पूर्णिया से चौसा आ जाती है, ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पूर्णिया की ओर जा रही ऑटो वापस मुड़कर धमदाहा की तरफ हो गई थी जिस कारण 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर पहुंची के नगर थाना पुलिस ने टक्कर मारने वाली बस एवं ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया है तो मृतकों के लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।