धर्मेंद्र को मलाल, बोले- इंडस्ट्री ने कभी हमारे योगदान को नहीं सराहा

धर्मेंद्र को मलाल, बोले- इंडस्ट्री ने कभी हमारे योगदान को नहीं सराहा

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल इन दिनों चारों तरफ छाए हुए हैं। बाप-बेटे दोनों की फिल्में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'गदर 2' चौतरफा धमाल मचाई हुई हैं।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल इन दिनों चारों तरफ छाए हुए हैं। बाप-बेटे दोनों की फिल्में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘गदर 2’ चौतरफा धमाल मचाई हुई हैं। सनी की ‘गदर 2’ रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इन सब के बीच धर्मेंद्र ने अपना दिल का दर्द बयां किया है।

हीमैन धर्मेंद्र का कहना है कि उनके परिवार ने कभी अपना मार्केट नहीं किया है और न ही इंडस्ट्री ने कभी उनके योगदान के लिए उन्हें सराहा है। उन्होंने ये बात एक इंटरव्यू के दौरान कही। दरअसल, धर्मेंद्र ने टाइम्स नाउ अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि हम कभी अपना मार्केट नहीं करते हैं और उनका मानना है कि उनका काम ही सबको जवाब देगा।

उन्होंने कहा कि सनी देओल जिनकी दो बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में रही हैं उन्होंने कभी इसका ढिंढोरा नहीं पीटा। उन्होंने आगे कहा, “मेरे परिवार को कभी हिंदी सिनेमा में हमारे योगदान के लिए सराहना नहीं मिली है, लेकिन हमें इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि हमारे लिए फैंस का प्यार ही बहुत है।”

जैसाकि आप सबको मालूम है कि लंबे समय बाद धर्मेंद्र ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के जरिए फिल्मों में वापसी की। इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया। हालांकि, शबाना आजमी के साथ उनका किसिंग सीन सबसे ज्यादा वायरल हुआ। इस सीन को लेकर काफी चर्चा हुई है।

जब इस बारे में धर्मेंद्र से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, “मैंने सुना कि शबाना और मैंने दर्शकों को किसिंग सीन से हैरान कर दिया है। मुझे लगता है कि लोग इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे और ये अचानक आ गया। लास्ट टाइम जो मैंने किसिंग सीन दिया था वो फिल्म ‘लाइफ इन ओ मेट्रो’ में।”

अब धर्मेंद्र फिल्म ‘अपने-2’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल के अलावा परिवार की तीसरी जनरेशन यानी कि करण देओल भी नजर आने वाले हैं। उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘अपने’ सुपरहिट थी और परिवार की केमिस्ट्री और स्टोरी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।