मॉब लिंचिंग को लेकर हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर बरसे ओवैसी

वह दिन दूर नहीं है, जब संसद में होगी मुसलमान की मॉब लिंचिंग: ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने संसद भवन में बसपा सांसद दानिश अली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की बदसलूकी मामले पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने संसद भवन में बसपा सांसद दानिश अली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की बदसलूकी मामले पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं है, जब संसद में किसी मुसलमान की मॉब लिंचिंग हो जाएगी।

उन्होंने कहा, “याद रखो मेरी इस बात को कि एक दिन आएगा, जब हिंदुस्तान की संसद में किसी मुसलमान की मॉब लिंचिंग हो जाएगी। हिटलर की हुकूमत में कहा जाता था कि यहूदियों से बचकर रहो, उनसे जर्मनी को खतरा है। अब यहूदी शब्द को हटा दो और मुसलमान लिख दो।”

उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री बताएं कि कहां गया आपका सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास है। उन्होंने कहा कि मेरी आप से अपील है कि अपने अरब के दोस्तों को भी बता दो कि हम अपने यहां मुसलमानों से ऐसा सलूक करते हैं। क्या आप मोहम्मद बिन जाएद और अर्दोगान को बताएंगे कि हम नई संसद में इस तरह करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि नासिर और जुनैद को मार डाला गया, उस पर पीएम मोदी ने कुछ नहीं कहा। एक ट्रेन के अंदर तीन मुसलमानों को चुन-चुनकर मार डाला गया। हमारे पीएम ने नफरत करो और सत्ता हासिल करो को चुनावी जीत का फॉर्मूला बना दिया है। इस्लाम को गाली दो और मुसलमानों को पीटो, ताज पा जाओ। याद रखो, यदि यह नफरत खत्म नहीं हुई तो उसकी आग में सभी आ जाएंगे। हम मरने से कभी डरे नहीं हैं। अल्लाह के नाम पर जीते हैं और उसके ही नाम पर मरते हैं।

ओवैसी ने रैली के दौरान कहा कि संसद में जब महिला आरक्षण पर वोटिंग हुई तो अल्पसंख्यकों और ओबीसी महिलाओं के लिए सिर्फ हम दो लोगों ने वोट दिया। सपा, कांग्रेस सब साथ थे और 450 सांसदों के मुकाबले हम दो ही थे। संसद में जब मैंने एक संशोधन प्रस्ताव रखा तो स्पीकर ने कहा कि आपके साथ तो कोई नहीं है।

ओवैसी ने कहा कि मैंने स्पीकर से बोला कि हमारे साथ अल्लाह है। हमारे साथ अल्लाह का हबीब है। इसी दौरान ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से अपील करते हुए कहा कि यदि अपनी मस्जिदें बचानी है तो फोन छोड़ो और धर्म के लिए आगे बढ़ो। उन्होंने कहा कि अल्लाह ने तो शराब और ड्रग्स को हराम कहा था, लेकिन आप तो गांजा मार रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हैदराबाद में दंगे और मासूम लोगों का लुट-पिट जाना भी कांग्रेस की देन है। उन्होंने कहा कि यही कांग्रेस थी, जब बाबरी मस्जिद को शहीद कर दिया गया। बताओ कांग्रेसियों नरसिम्हा राव तुम्हारा पप्पा थे या नहीं। अब मुझसे कहते हैं कि संसद में मजलिस के दो सांसदों ने महिलाओं के आरक्षण के खिलाफ वोट दिया। लेकिन मैंने और इम्तियाज जलील ने इन्हें हिलाकर कर रख दिया। पूरे देश को हमारी ओर से संदेश दिया गया। हमने बता दिया कि महिला आरक्षण होगा तो फिर ओबीसी और मुस्लिम महिलाओं को भी मिलना चाहिए।