पहले दलित महिला को जमकर पिटा फिर नंगा कर पिलाया पेशाब

पहले दलित महिला को जमकर पीटा फिर नंगा कर पिलाया पेशाब

बिहार की राजधानी पटना के खुसरूपुर थानाक्षेत्र के मोसिमपुर गांव से एक दलित महिला के साथ हिंसा करने का मामला सामने आया है।

बिहार की राजधानी पटना के खुसरूपुर थानाक्षेत्र के मोसिमपुर गांव में एक दलित महिला के साथ हिंसा करने का मामला सामने आया है। यहां 1500 रुपये उधार का सूद नहीं चुका पाने पर दबंगों ने पहले एक दलित महिला की जमकर पिटाई की फिर उसको नंगा कर पेशाब पिलाया। घटना शनिवार की देर रात का बताया जाता है।

पीड़ित महिला का खुसरूपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है। पीड़िता ने इस संबंध में गांव के प्रमोद कुमार सिंह उसके पुत्र पीयूष कुमार समय तीन चार अन्य लोगों के खिलाफ खुसरूपुर थाने प्राथमिक की दर्ज कराई है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है।

हालांकि, पुलिस ने मारपीट की घटना को स्वीकारते हुए दलित महिला को नंगा कर पेशाब पिलाने की घटना को सिरे से नकार दिया है। घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व उसके पति ने गांव के प्रमोद कुमार सिंह से 1500 रुपये उधार लिए थे, जिसे उन्होंने पिछले साल ही चुकता कर दिया था।

उन्होंने बताया की प्रमोद सिंह द्वारा सूद के पैसों की लगातार मांग की जा रही थी। आशा देवी ने बताया कि बीते देर रात प्रमोद कुमार सिंह और उसके समर्थक उनके घर पर आ धमके और जबरन उसे उठाकर अपने घर के पास ले जाकर जमकर उसकी पिटाई की। इस दौरान दबंगों ने उन्हें नंगा कर पेशाब भी पिलाया।

पीड़िता के भैसुर और घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने भी गांव के प्रमोद कुमार सिंह और उसके पुत्र पीयूष कुमार पर आशा देवी को नंगा कर पिटाई किए जाने का आरोप लगाया है। पूरे मामले पर पूछे जाने पर फतुहा डीएसपी सियाराम यादव ने मारपीट की घटना को स्वीकारते हुए दलित महिला को नंगा कर पेशाब पिलाने की घटना को सिरे से नकार दिया है।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि पीड़ित महिला ने 5- 6 वर्ष पूर्व अपने किसी परिचित को प्रमोद कुमार सिंह से 6000 रुपये उधार दिलाया था, जिसे वह व्यक्ति चुकता नहीं कर पाया था। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर प्रमोद कुमार सिंह और उसके समर्थकों द्वारा महिला पर दबाव बनाए जाने को लेकर उसकी पिटाई की गई। डीएसपी ने आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है।