राखी सावंत की वजह से 2 लड़कों ने किया सुसाइड, तनुश्री दत्ता का गंभीर आरोप

राखी सावंत की वजह से 2 लड़कों ने किया सुसाइड, तनुश्री दत्ता का गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी महिनों से अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आदिल और राखी के बीच का विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी महिनों से अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। आदिल और राखी के बीच का विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक दोनों एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब उनके इस झगड़े में एक और नाम जुड़ गया है। आदिल के सपोर्ट में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस उतरी हैं, जिसने राखी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि तनुश्री दत्ता है। तनुश्री ने राखी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अब आदिल के समर्थन में आगे आई हैं। तनुश्री साल 2018 में मीटू कैंपेन के दौरान नाना पाटेकर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। राखी ने उस वक्त नाना का सपोर्ट करते हुए तनुश्री के खिलाफ काफी कुछ बोला था। ऐसे में अब तनुश्री ने राखी सावंत के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने राखी पर साइकोपैथ होने का भी आरोप लगाया है। तनुश्री के मुताबिक, राखी ने उन पर वर्बली अटैक कर उन्हें मानसिक तौर पर काफी नुकसान पहुंचाया है। वहीं, अब तनुश्री ने उनको लेकर कई सारी बातों का खुलासा किया।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री ने राखी के खिलाफ कई पुराने मामले खोज निकाले हैं। उन्होंने कहा, “राखी एक साइकोपैथ है। उसकी वजह से दो लड़कों ने सुसाइड कर लिया है। वो दोनों ओल्ड विक्टिम राखी का सामना नहीं कर पाए। राखी उनके बारे में बहुत गंदा-गंदा बोलती थी। आखिर में तंग आकर उन दोनों लड़कों ने आत्महत्या कर ली। राखी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था, उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था।”

आदिल खान ने इसके बाद कहा, “राखी वाला वो मामला करीब 4 साल तक चला, लेकिन बाद में उसे क्लोज कर दिया गया, क्योंकि उनके माता-पिता राखी से लड़ नहीं सके और हारकर वो चुप बैठ गए।’ तनुश्री ने आगे कहा, ‘राखी हर बात पर झूठ बोल रही है। मैंने देखा वो कैसे आदिल और राजश्री पर एक के बाद एक झूठा आरोप लगा रही है। उसे जब भी पता चलता है कि अब उसका पर्दाफाश होने वाला है, वैसे ही वो बेचारी बनने का नाटक करती है।”