राहुल गांधी आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे, किया कुलियों से मुलाकात

राहुल गांधी आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे, किया कुलियों से मुलाकात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के तहत जाकर जगह-जगह लोगों से मिलते रहे हैं। उन्होंने आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित आनंद विहार रेलवे स्टेशन के कुलियों से मुलाकात की।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के तहत जाकर जगह-जगह लोगों से मिलते रहे हैं। उन्होंने आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित आनंद विहार रेलवे स्टेशन के कुलियों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने यात्रियों का सामान भी उठाया जिसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कांग्रेस पार्टी ने एक्स (ट्विटर) पर राहुल गांधी और कुलियों की मुलाकात की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए कांग्रेस पार्टी ने लिखा, “जननायक राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी। भारत जोड़ो यात्रा जारी है।”

जैसाकि मालूम है कि राहुल गांधी पिछले कुछ समय से लगातार लोगों से मिल रहे हैं। इससे पूर्व उन्होंने हरियाणा में ट्रैक्टर चलाया था और किसानों के साथ खेत में धान को रोपनी की थी। इसके बाद उन्होंने मोटर मैकेनिकों से भी मुलाकात की थी। राहुल गांधी दिल्ली स्थित करोलबाग में मोटरसाइकिल मैकेनिकों के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे।

राहुल गांधी ने इस मुलाकात की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। मैकेनिकों के साथ हुई बातचीत में राहुल गांधी ने अपनी बाइक का भी जिक्र किया था। वीडियो में राहुल कहते दिख रहे थे, “मेरे पास भी केटीएम 390 बाइक है। लेकिन वो खड़ी है। सिक्योरिटी वाले मुझे वो चलाने नहीं देते हैं।” हाल ही उन्होंने सब्जी विक्रेता रामेश्वर से मुलाकात की थी। उन्होंने उन्हें अपने घर पर दावत पर बुलाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।