लालू यादव के समर्थन में आए पप्पू यादव, मटन पार्टी को लेकर सुशील मोदी से भिड़े

लालू यादव के समर्थन में आए पप्पू यादव, मटन पार्टी को लेकर सुशील मोदी से भिड़े

मटन पकाने और खाने का वीडियो वायरल होने के बाद से भाजपा लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस नेता राहुल यादव पर हमलावर है। भाजपा का आरोप है कि दोनों नेताओं ने सावन में मटन खाया।

मटन पकाने और खाने का वीडियो वायरल होने के बाद से भाजपा लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस नेता राहुल यादव पर हमलावर है। भाजपा का आरोप है कि दोनों नेताओं ने सावन में मटन खाया। सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर इसको लेकर हमला किया था। लेकिन अब जन अधिकार पार्टी के नेता और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव लालू यादव के बचाव में उतर आए हैं।

पप्पू यादव ने जवाबी हमले में सुशील मोदी को ही चैलेंज कर दिया। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी अपना मोबाइल फोन चेक कराएं कि उन्होंने सावन में पॉर्न देखा है या नहीं। देखा जाए तो पप्पू यादव इन दिनों इंडिया महागठबंधन का हिस्सा बनने के लिए कई बार खुलकर कह चुके हैं।

दरअसल, राहुल गांधी बीते दिनों लालू यादव की बड़ी बेटी सांसद मीसा भारती के आवास पर लालू से मिले थे। इस दौरान लालू यादव ने राहुल को मटन बनाने का देसी तरीका सिखाया और फिर दोनों ने तेजस्वी और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ मीट खाया। राहुल गांधी मीट को बहन प्रियंका गांधी के लिए पैक करके भी ले गए थे, जिसका वीडियो कांग्रेस ने जारी किया था।

वीडियो आने के बाद बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा था कि खुद को जनेऊधारी ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी, थावे मंदिर में पूजा-पाठ का दिखावा करने वाले लालू यादव और छठ व्रत रखने वाली राबड़ी देवी ने सावन के पवित्र महीने में मांस पकाया और जमकर मांसाहार किया और हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए सोशल मीडिया पर भी डाल दिया।

पप्पू यादव ने मटन विवाद पर पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा, “आदमी से ज्यादा कोई नॉनवेज है क्या। जात-पात और हिंदू-मुसलमान करता है आदमी। दस दिन का व्रत रखने के बाद एक ही दिन टूट पड़ता है आदमी। दारू पीना नॉनवेज नहीं है क्या। दूसरे जाति को छोटा कहना नॉनवेज नहीं है क्या।”

पप्पू यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, “नेता क्या सावन में पॉर्न देखना छोड़ देते हैं। सावन में पॉर्न क्यों देखता है, वो नॉनवेज नहीं है। सब नेता का मोबाइल चेक कीजिए, कोरोना में भी पॉर्न देखा, सावन में भी डेली पॉर्न देखा। पता चल जाएगा कि कौन डेली सावन में पॉर्न देखा। सुशील भाई, आप अपना मोबाइल भी चेक करा लीजिए कि पॉर्न देखे हैं कि नहीं।”