सुहाना खान ने कहा- लड़कों की एक लंबी लिस्ट है जो पीछे पड़े हैं

सुहाना खान ने कहा- लड़कों की एक लंबी लिस्ट है जो पीछे पड़े हैं

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' के जरिए सिनेमा जगत में कदम रखने वाली हैं। सुहाना फिल्म में वेरोनिका लॉज का किरदार निभाती नजर आएंगी।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए सिनेमा जगत में कदम रखने वाली हैं। सुहाना ‘द आर्चीज’ में वेरोनिका लॉज का किरदार निभाती नजर आएंगी। मालूम हो कि यह फिल्म मशहूर कॉमिक बुक आर्चीज पर आधारित है। जब हाल ही में सुहाना से फिल्म के बारे में बातचीत के दौरान पूछा गया कि वह क्या करेंगी अगर कभी उनका बॉयफ्रेंड किसी और को ऑनलाइन अप्रोच करता पकड़ा गया?

सुहाना खान ने जवाब देते हुए कहा कि वेरोनिका के पास पहले ही लड़कों की एक लंबी लिस्ट है जो उसके पीछे हैं। वह भी दूसरे लड़कों को संपर्क करना शुरू कर देगी। सुहाना खान ने बताया कि जहां वेरोनिका (फिल्म में उनकी किरदार) इन चीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचती है। वहीं रियल लाइफ में वह इसके थोड़ी विपरीत हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि ऐसी सिचुएशन बनने पर वह क्या करेंगी।

सुहाना ने कहा, “मैं तो उसे डंप कर दूंगी क्योंकि मैं उस तरह की लड़की हूं जो वन वुमेन मैन वाले कॉन्सेप्ट में यकीन करती हूं।” उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अगस्त्य नंदा को डेट करने के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी किसी भी परिवार की तरफ से रिवील नहीं की गई है।

अगर फिल्म ‘द आर्चीज’ की बात करें तो इसके जरिए कई मशहूर फिल्मी परिवारों के बच्चों अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। सुहाना खान के अलावा जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में खुशी बेट्टी कूपर का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वेदांग रैना, युवराज मेंडा और अदिति डॉट भी नजर आएंगी।