लालू यादव बोले- मुंबई में नरेंद्र मोदी के नट्टी पर चढ़ने जा रहे हैं हमलोग

लालू यादव बोले- मुंबई में नरेंद्र मोदी के नट्टी पर चढ़ने जा रहे हैं हमलोग

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसको लेकर हंगामा खड़ा हो गया है।

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जिसको लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। लालू प्रसाद ने कहा कि हम लोग मुंबई में नरेंद्र मोदी के नट्टी (गले) पर चढ़ने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मुंबई में नरेंद्र मोदी के नट्टी पर चढ़ने जा रहे हैं हमलोग आज के दिन। नरेंद्र मोदी के नट्टी पकड़े हुए हैं, हटाना है।” उन्होंने यह बातें इंडिया गठबंधन की बैठक के लिए मुंबई रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर कही। साथ में बिहार के उप-मुख्यमंत्री और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी थे।

लालू प्रसाद ने जिस तरह से प्रधानमंत्री पर हमला बोला है उससे सियासत गरमा गई है। भाजपा उनके इस बयान का विरोध कर रही है। भाजपा का कहना है कि लालू प्रसाद देश के प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं। देखा जाए तो इस बार लालू प्रसाद यादव नीतीश से दो दिन पहले मुंबई रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वह वहां महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के अलावा शरद पवार से भी अलग मुलाकात करेंगे।

जैसाकि मालूम है कि मुंबई में 31 अगस्त से लेकर 1 सितंबर तक विपक्षी गठबंधन इंडिया की बैठक होने वाली है। माना जा रहा है कि बैठक में 11 सदस्यीय समन्वय समिति भी नामित की जा सकती है। दूसरी तरफ, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर दावा किया है कि देश में लोकसभा चुनाव कभी भी हो सकता है।

उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं कि चुनाव (लोकसभा चुनाव) निर्धारित समय पर ही होगा। कुछ लोग देश में कुछ भी करने में सक्षम हैं, मैं पिछले सात महीने से यह बात बार-बार कहता आ रहा हूं। उन्होंने यह भी कहा कि हम मुंबई जा रहे हैं और मेरे पास देश की अधिकतम विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने का काम है। व्यक्तिगत तौर पर मुझे किसी भी पद में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैंने पहले भी यही कहा था और आज भी यही दोहरा रहा हूं।