सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम, बैंक ने नोटिस लिया वापस

सनी देओल का बंगला अब नहीं होगा नीलाम, बैंक ने नोटिस लिया वापस

बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल का जुहू वाले बंगला की नीलामी को लेकर नया अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक, अब तारा सिंह का बंगला नीलाम नहीं होगा।

बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल का जुहू बंगला की नीलामी को लेकर नया अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक, अब तारा सिंह का बंगला नीलाम नहीं होगा। बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है। इसकी वजह टेक्निकल बताई गई है। इससे पहले रविवार को खबर आई कि एक्टर ने बैंक से बड़ा अमाउंट लोन लिया था। उन्होंने 56 करोड़ का भुगतान नहीं किया था।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सोमवार को अखबार में भूल सुधार छपवाकर कहा है कि एक्टर के जुहू बंगले को नीलाम करने के लिए जारी किया गया ई-ऑक्शन का नोटिस तकनीकी कारणों से वापस ले लिया गया है। इससे पहले 20 अगस्त को बैंक ने अखबार में ई-ऑक्शन का नोटिस जारी करके कहा था कि 25 सितंबर को यह नीलामी की जाएगी।

दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने शनिवार को सनी देओल के विला की नीलामी को लेकर विज्ञापन निकाला था। सनी ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था। इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित ‘सनी विला’ को मॉर्गेज पर दिया था। इसके बदले उन्हें बैंक को करीबन 56 करोड़ रुपये चुकाने थे। ये लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने एक्टर की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का फैसला किया था।

विज्ञापन के मुताबिक, सनी विला की नीलामी 25 सिंतबर को होनी थी। ऑक्शन के लिए बैंक की तरफ से प्रॉपर्टी की कीमत 51.43 करोड़ रखी गई थी। देओल फैमिली की टीम ने रविवार को ऑक्शन नोटिस की खबर को कंफर्म किया था। हालांकि, उनकी तरफ से कहा गया था कि नोटिस में मेंशन किया गया अमाउंट सही नहीं है। ये भी बताया गया कि सनी देओल एक-दो दिन में सारी रकम का भुगतान कर देंगे।

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई 10वें दिन भी जारी है। भारत ही नहीं विदेश में भी सनी की फिल्म तूफानी कलेक्शन कर रही है। ‘गदर 2’ ने 10 दिन में 375 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। बहुत जल्द ये मूवी 400 करोड़ कमा लेगी। सनी की 400 करोड़ कमाने वाली ये पहली मूवी होगी। तारा सिंह को 22 साल बाद भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।